किस बात का जश्न मना रही है मोदी सरकार: राहुल गांधी

76

केंद्र में मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर सरकार और भारतीय जनता पार्टी कई अलग अलग तरीके से इस मौके पर जश्न की तैयारियों में जुटी है। बीजेपी 26 मई से 15 जून तक कई समारोह करेगी और तीन साल में अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान करेगी।

बीजेपी की जश्न की तैयारी से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी खासे नाराज हैं। राहुल ने आज ट्वीटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्र सरकार पर सवालों की झड़ी लगा दी। राहुल गांधी ने कहा कि आखिर सरकार क्या सेलिब्रेट करना चाहती है जब देश बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या और सीमा पर हर रोज जवानों की जान जा रही है।

25 मई को न्यू इंडिया कैंपेन
केंद्र सरकार 25 मई को न्यू इंडिया कैंपेन की शुरुआत करने जा रही है। नरेंद्र मोदी 26 मई को गुवाहाटी से देश की जनता को संबोधित करेंगे। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी इसी दिन बेंगलुरु, दिल्ली, जयपुर, कोटा, कोलकाता और पुणे, इनमें से किसी 4 शहरों का दौरा कर सकते हैं।
900 शहरों में सेलिब्रेशन की तैयारी
भारतीय जनता पार्टी देश के 900 शहरों में सेलिब्रेशन की तैयारी में जुटी है। केंद्र के हर मंत्री को 4-4 शहरों में पहुंचने को कहा गया है। देश के 500 शहरों में ‘सबका साथ सबका विकास’ प्रोग्राम की तैयारी है।
मोदी 2 करोड़ लोगों को लेटर भी लिखेंगे
इतना ही नहीं मोदी आम लोगों को दो करोड़ लेटर लिखेंगे, 15 दिन में 10 करोड़ लोगों को SMS भेजने की भी योजना है। 27-28 मई को सभी केंद्रीय मंत्री मीडिया को ब्रीफ करेंगे और नॉन पॉलिटिकल लोगों से मिलेंगे। हर मंत्रालय को हिदायत दी गई है कि वो एक पुस्तिका जारी करें और देश की जनता को बताएं कि UPA और NDA सरकार के समय में क्या बदलाव आए हैं।
SHARE