इंक्रीमेंट से नाराज हुए विराट कोहली, मांगी 5 करोड़ सालाना सैलरी

21

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी सैलरी इंक्रीमेंट से नाराज है। विराट कोहली ने सैलरी को लेकर बीसीसीआई से अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने बोर्ड से 5 करोड़ रुपए सालाना सैलरी की मांग रखी है।

फर्स्ट पोस्ट के मुताबिक टीम इंडिया के खिलाडि़यों का मानना है कि विश्व के अन्या खिलाड़ियों की तुलना में उनकी सैलरी काफी कम है। भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने बोर्ड से पांच करोड़ रुपये सालाना सैलेरी देने की मांग की है। इस मांग में टीम इंडिया के कुछ अन्‍य खिलाड़ी भी साथ हैं। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया सीरिज के बाद अपनी ये मांग बोर्ड के सामने रखी, जिसमें उनके कोच अनिल कुंबले और साथी खिलाड़ियों ने भी उनका साथ दिया है।

आपको बता देंकि हाल ही में बीसीसीआई ने हाल ही में सालाना कॉन्‍ट्रेक्‍ट लिस्‍ट जारी की थी। इसमें शामिल खिलाडि़यों का पैसा दुगुना किया गया था। बीसीसीआई के नए कॉन्‍ट्रेक्‍ट के अनुसार, ए ग्रेड में शामिल विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, आर अश्विन, अजिंक्‍य रहाणे, मुरली विजय, रवींद्र जडेजा और चेतेश्‍वर पुजारा को सालाना दो करोड़ रुपये मिलेंगे।ग्रेड बी के खिलाडि़यों को एक करोड़ और ग्रेड सी में 50 लाख रुपये मिलेंगे।