इस्लामिक आतंकवाद मिटा कर रहेंगे – ट्रंप

भले ही अमेरिकी कोर्ट ने राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के फैसले पर रोक लगा दी हो कि सात मुस्लिमों देशों के लोग अमेरिका नहीं आ पाएंगे लेकिन ट्रंप के कड़े तेवर बरकरार हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ फिर एकबार कड़ा संदेश दिया है। ट्रम्प ने इमिग्रेशन बैन के अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा कि आतंकवादियों को किसी भी कीमत पर हमारे देश में कदम रखने की इजाजत नहीं होगी।

इस्लामी आतंकवाद मिटा कर रहेंगे। 

ट्रंप ने कहा कि अमेरिका और उसके मददगार “मौत की ताकतों” को समाप्त करके रहेंगे। जो भी लोग “तबाही को पूजते हैं” हम उन्हें खत्म करके रहेंगे। ट्रम्प ने सीरिया, ईरान, इराक, यमन, सूडान, सोमालिया और लीबिया के लोगों की अमेरिका में एंट्री पर 90 दिनों का बैन लगाया है। ट्रंपु ने कहा कि आईएसआईएस नरसंहार के अभियान पर है, वह दुनियाभर में अत्याचार कर रहा है। अब यह और फैलने नहीं दिया जा सकता । अमेरिका के साथ पेरिस और नीस में क्या हुआ आप सबने देखा। बोस्टन से लेकर हमारे होमलैंड तक यह आतंकवाद फैल रहा है इसके खत्म करना ही होगा।

अमेरिकी मीडिया बेईमान है
ट्रम्प ने अमेरिकी मीडिया पर फिर एकबार निशाना साधा।उन्होंने कहा, “प्रेस बहुत-बहुत बेईमान है। यह आतंकवाद की घटनाओं की खबर नहीं देना चाहता इसकी वजह है, जो आप जानते हैं। आतंकवाद के खिलाफ अमेरिका मीडिया को अपनी बेईमानी छोड़ हमारा साथ देना चाहिए।
SHARE