खरीद फरोख्त के डर से 100 से ज्यादा विधायकों को शशिकला ने होटल पहुंचाया

एक तरफ यूपी में चुनावी सरगर्मी तेज है तो दूसरी तरफ तमिलनाडु में सत्ता की कमान किसके हाथ हो इसके लिए खींतचान जारी है। पहले इस्तीफा देने के बाद बगावती तेवर अपनाने के बाद AIADMK में फूट पड़ती दिख रही है। पार्टी चीफ शशिकला ने करीब 110 विधायकों को बस में बिठाकर शहर के एक फाइव स्टार होटल में भेज दिया है। इन सभी को आदेश दिया गया है कि ये सभी गवर्नर विद्यासागर राव के मुंबई से लौटने तक वहीं रहेंगे। शशिकला ने विधायकों की खरीद फरोख्त की आशंका से ऐसा किया है।

तीन दिन से गवर्नर मुंबई में हैं और इसी वजह से इससे शशिकला का शपथ ग्रहण प्रोग्राम टलता जा रहा है। शशिकला सोमवार को शपथ लेने वाली थीं। उधर पन्नीरसेल्वम ने कहा कि वे जल्द ही गवर्नर से मिलेंगे और सीएम पोस्ट से दिया इस्तीफा वापस लेंगे। इस बयान के बाद पार्टी प्रमुख शशिकला ने कहा कि गद्दारी बर्दाश्त नहीं करेंगे। पन्नीरसेल्वम के आगे पार्टी कभी नहीं झुकेगी।

पन्नीरसेल्वम को पार्टी के खिलाफ जाने पर ट्रेजरर पोस्ट से भी हटा दिया गया था।विधायकों के साथ मीटिंग के बाद शशिकला ने कहा- “अम्मा (जयललिता) के निधन के बाद मेरे समर्थकों ने मुझे जिम्मेदारी संभालने के लिए कहा था। मैं ऐसा नहीं कर सकी, क्योंकि उस वक्त मैं दुखी थी।” पन्नीरसेल्वम डीएमके के साथ मिलकर साजिश रच रहे हैं। हम विपक्ष की साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे।”

SHARE