जीत से गदगद पीएम मोदी ने यूपी में भाजपा सांसद को नाश्ते पर बुलाया, दी सलाह

92

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने यहां इतिहास रच दिया। यूपी में भाजपा की जीत से उत्साहित पीएम मोदी ने यूपी में भाजपा सांसदों को नाश्ते पर बुलाया और उन्हें सलाह दी। यूपी के भाजपा सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जीत की बधाई दी और आगे भी इस जीत को जारी रखने को कहा।

इस मीटिंग में उन्होंने सांसदों को पुलिस और दूसरे अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने सांसदों को सुशासन  का मंत्र दिया। ये ब्रेकफास्ट मीटिंग प्रधानमंत्री की तरफ से यह एक तरह से यूपी के उन सभी सांसदों का सम्मान होगा, जिन्होंने बीजेपी की जीत के लिए अपना जी-जान लगा दिया था।

इस बैठक में पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह, पार्टी अध्क्ष अमित शाह भी मौजूद थे। आपको बता दें कि यूपी चुनाव में पीएम मोदी और उनके 9 मंत्रियों के संसदीय क्षेत्र में भाजपा ने सारी सीटें जीती। पीएम मोदी के अलावा कैबिनेट मंत्री राजनाथ सिंह, मेनका गांधी और उमा भारती, नरेंद्र नाथ पाण्डेय, महेश शर्मा, साध्वी निरंजन ज्योति, संजीव बालयान, संतोष गंगवार और अनुप्रिया पटेल के लोकसभा क्षेत्र में भाजपा ने सारी सीटें जीती।

SHARE