यासीन मलिक ने तोड़ा रिपोर्टर का फोन कहा मेरे बेडरुम में घुस आई, रिपोर्टर ने कहा बदसलूकी हुई

84

कश्मीर में अब अलगाववादी नेताओं के लिए मुश्किल दौर है। सेना और पब्लिक के बीच हो रही लगातार पत्थरबाजी का एक घिनौना पहलू पिछले दिनों इंडिया टुडे ने एक्सपोज किया। इंडिया टुडे के स्टिंग ऑपरेशन में साफ दिख रहा था कि किस तरह हुर्रियत के नेता पाकिस्तान से हवाला के जरिए पैसा लेते हैं और कश्मीर के लोगों को भड़काते हैं।

अब ताजा घटना में इंडिया टुडे की एक रिपोर्टर ने जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के नेता यासीन मलिक पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। इंडिया टुडे ने एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें रिपोर्टर का फोन टूटा हुआ दिखाई दे रहा है और कैमरापर्सन की शर्ट के कॉलर पर कुछ दाग दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्टर ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

उधर यासीन मलिक ने पुलिस को बताया कि एक महिला टीवी रिपोर्टर उनके कमरे में घुस आई और बाद में उन पर अपने साथ बदसलूकी का आरोप लगा दिया। मलिक ने महिला पत्रकार का नाम बताने से इनकार करते हुए श्रीनगर में संवाददाताओं से कहा कि पत्रकार ने उनका इंटरव्यू लेने के लिए पहले से समय नहीं लिया था।

उन्होंने कहा कि महिला ने उनकी बहन से झूठ बोला कि उसने इंटरव्यू के लिए पहले से समय लिया है। जेकेएलएफ नेता ने कहा, “मैं जब सो रहा था, तब वह अचानक मेरे कमरे में घुस आई और अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्डिग करने लगी।”

मलिक ने कहा, “मैं उसकी इस हरकत से हैरान रह गया और मैने इसका विरोध किया। मैने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और उसे अपने कमरे से जाने को कहा। उसके बाद वह मुझ पर अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाकर रोने लगी।”

मलिक ने कहा, “मैं मीडिया से पूछता हूं कि क्या यह किसी व्यक्ति का इंटरव्यू लेने का सही तरीका है?” उन्होंने कहा कि उन्होंने पत्रकार के खिलाफ आपराधिक और गलत तरीके से घुसने की शिकायत दर्ज कराई है।

SHARE