होली में करे ये 3 उपाय खुल जाएंगे तरक्की के रास्ते

670

नई दिल्ली। अगर आपके जीवन में परेशानी है या फिर आपकी तरक्की रुक गई है। आपके जीवन में आर्थिक या स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं है तो इस होली के मौके पर ये तीन उपाय करें आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएगी। होली एक सिद्ध तिथि के तौर पर माना जाता है। इस दिन व्यापार में सफलता के लिए भी कुछ उपाय किए जाए तो वो पूरे होते है। होली पर किए गए ये तीन उपाय आपकी समस्याओं को दूर कर देगी।

अगर आपको आर्थिक परेशानी है तो इस होली पर एक सरल सा उपाय करे।  कहा जाता है कि काली हल्दी, गोमती चक्र और 11 कौड़ियों को एक कपड़े में बांध लें और होलिका दहन की परिक्रमा करें। इसके बाद इन्हें अपनी तिजौरी में रख लें आपकी सारी समस्याएं खत्म हो जाएगी।

अगर होली के दिन एक पीले रंग के साफ धुले हुए कपड़े में काली हल्दी के साथ एक चांदी का सिक्का रखकर उसे अपनी तिजोरी में रखें तो आपकी आर्थिक परेशानियां खत्म हो जाएंगी और लक्ष्मी आप पर प्रसन्न हो जाएगी। अगर आप मशीन से जुड़ा काम करते हैं तो होली के दिन हल्दी, केसर और गंगा जल मिलाकर इससे मशीन पर स्वास्तिक बना दें। आप देखेंगे कि इस होली पर ऐसा उपाय करने से आपके तरक्की के रास्ते अपने आप खुल जाएंगे और आपकी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। आपको बता दें कि इस आलेख में लिखें उपायों की कोई वैज्ञानिक प्रमाणिकता नहीं है। ये जानकारियां लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं।

SHARE