रिलायंस जियो को झटका, समर सरप्राइज ऑफर बंद, उठे कई सवाल

1241

नई दिल्ली। अगर आप रिलायंस जियो इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर जानना आपके लिए बेहद अहम है। रिलायंस जियो को भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण की ओर से बड़ा झटका लगा है। ट्राई ने गुरुवार को रिलायंस जियो अपना समर सरप्राइज ऑफर वापस लेने का आदेश दिया है। ट्राई के आदेश से जियो को बड़ा झटका लगा, जिसके बाद रिलायंस की तरफ से कहा गया है कि वो इस आदेश का पालन करेगी और एक-दो दिनों में इस फैसले पर अमल करेगी। रिलायंस के फैसले के बाद अब रिलायंस जियो के ग्राहकों के मन में कई सवाल उठने लगे है कि अब उनका क्या होगा, जिन्होंने ये समर सरप्राइज ऑफर ले लिया है।

ट्राई के आदेश को साफ करते हुए कंपनी से कहा है कि जिन लोगों ने समर सरप्राइज ऑफर ले लिया है उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। उनका ये ऑफर चलता रहेगा, लेकिन अब नए लोग इस ऑफर को नहीं ले सकेंगे। आपको बता दें कि कुछ जगह ऐसी भी खबरें आई थीं कि TRAI ने प्राइम मेंबरशिप की बढ़ी तारीख भी वापस लेने का आदेश दिया है, जो कि गलत है। जियो के प्रवक्ता ने साफ कर दिया है कि यूजर्स प्राइम ऑफर को 15 अप्रैल तक 99 रुपए में ले सकेंगे। रिलायंस ने कहा है कि उन लोगों को समर सरप्राइज ऑफर का फायदा मिलता रहेगा जिन्होंने अब तक 303 रुपए या उससे ऊपर का रिचार्ज प्राइम ऑफर के साथ करा लिया है। बाकी यूजर्स अब इस सेवा को सब्सक्राइब नहीं कर सकेंगे।
वहीं जियो ने साफ कर दिया है कि ट्राई ने प्राइम मेंबरशिप को लेकर कोई आदेश नहीं दिया है इसलिए प्राइम मेंबरशिप की स्कीम 15 अप्रैल तक चलती रहेगी।

SHARE