पंजाब के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह में आप विधायकों को नहीं मिली बैठने की जगह

17

चंडीगढ़। पंजाब के नए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कल शपथ ले ली। राजभवन में आयोजित शपथ समारोह में उनके साथ-साथ कैबिनेट मंत्रियों ने भी शपथ लिया। मुख्यमंत्री के शपथ सामरोह को लेकर आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि समारोह के दौरान उनके विधायकों को बैठने की जगह तक नहीं मिली।

आम आदमी पार्टी ने इसके लिए फोटो भी जारी की कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में उनके विधायक पंडाल के आखिरी में खड़े रहे, उन्हें बैठने तक की जगह नहीं मिली। आप विधायकों के साइस व्यवहार को लेकर आप के सीनियर नेता और दाखा से विधायक एचएस फूलका ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि ये कांग्रेस की राजशाही मानसिकता को दिखाता है। उन्होंने कहा कि जनता द्वारा चुने गए आप के नुमाइंदों के बैठने के लिए कोई प्रबंध नहीं किया गया, ये पंजाब की जनता का अपमान है।

हालांकि आम आदमी पार्टी के इन आरोपों को खारिज करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक नोट जारी किया और उनके इन आरोपों को ड्रामा करार दिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की आदत रही है, जो वो इस तरह के मनगढ़ंत आरोप लगाती है। उन्होंने कहा कि राजभवन में आयोजित शपथ समारोह में तमाम इंतजाम किए गए थे, लेकिन आम आदमी पार्टी के विधायक जानबूझकर वहां खड़े थे।