रेलवे कर्मचारी ने चिकन खाने के लिए मांगी 7 दिन की छुट्टी

44

नई दिल्ली। आपने सुना होगा कि लोग अपने जरूरी कामों के लिए दफ्तर से छुट्टी लेते है। लेकिन छत्तीसगढ़ के रेलवे के एक कर्मचारी ने जिस काम के लिए छुट्टी मांगी वो बेहद चौंकाने वाला है। रेलवे कर्मचारी ने चिकन खाने के लिए सात दिन की छुट्टी मांगी है।

जी हां रेलवे के इस कर्मचारी ने अर्जी लिखकर चिकन खाने के लिए छुट्टी मांगी है। दीपका रेलवे साइडिंग में तैनात पंकज राज गौड़्‌ ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे दीपका, कोरबा स्टेशन मास्टर को खत लिख सात दिनों की छुट्टी मांगी है। छुट्टी चिकन खाने के लिए मांगी है। उनकी ये अर्जी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
पंकज ने आवेदन पत्र में लिखा है कि वो हाथ जोड़कर निवेदनकरता है कि अगले महीने से सावन शुरू होने वाला है। इस दौरान उसके घर में चिकन नहीं बनेगा और मुझे चिकन खाने नहीं मिलेगा जिसके कारण मेरे शरीर में कमजोरी आने लगेगी। कमजोरी की वजह में ठीक से काम नहीं कर पाऊंगा।अत: महोदय से निवेदन है कि मुझे चिकन खाने के लिए 20 जून 2017 से 27 जून 2017 तक की छुट्टी देने की कृपा करें जिससे मैं सात दिनों में चिकन खाकर एक महीने कवर कर सकूं । पंकज की ये अर्जी खूब वायरल हो रही है। पढ़िए पूरा आवेदन पत्र…

SHARE