रास्ता भटकर वैशाली मेट्रो स्टेशन पहुंचे बच्चे सुरक्षित मिले, पिता मीडिया में कार्यरत

67

नई दिल्ली। इंद्रापुरम के न्याय खंड के एक घर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक घर के दोनों बच्चे गायब हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक घर के पास साइकिल चलाते हुए रास्ता भटके दो बच्चे वैशाली मेट्रो स्टेशन पर पहुंच गए।

इंदिरापुरम के न्याय खंड-एक निवासी समीर के दोनों बच्एचे शाम के वक्त खेलते-खेलते रास्ता भटककर मेट्रो स्टेशन पहुंच गए। समीर मीडिया संस्थान में पत्रकार हैं। मंगलवार शाम करीब छह बजे उनका नौ वर्षीय बेटा अनिकेत और आठ वर्षीय बेटी सिद्धी कालोनी में साइकिल चलाने निकले।

वह दोनों अचानक गायब हो गए। देर शाम तक वह घर नहीं लौटे तो परिजन ने उन्हें खोजना शुरू किया, लेकिन उन दोनों का कहीं पता नहीं चल सका। चूंकि पिता मीडिया में हैं इसलिए परिजनों से मिली सूचना के बाद पुलिस ने फौरन बच्चों की तलाश शुरू कर दीय़ इसके बाद पुलिस ने दोनों की इलाके में तलाश शुरू कर दी। दोनों बच्चे वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास से बरामद हुए। दोनों काफी घबराए हुए थे और रो रहे थे।

पुलिस ने दोनों से बातचीत की तो पता चला की वह साइकिल चलाते हुए रास्ता भटक गए और मेट्रो स्टेशन पहुंच गए। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि दोनों बच्चों को वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास से बरामद कर लिया है। दोनों रास्ता भटक गए थे। पुलिस ने फौरन उन्हें उनके माता-पिता से मिलवाया।

SHARE